🌹🙏🏼 अखिल भारतीय पासी विकास मंडल की वर्ली शाखा का हुआ पुनर्गठन 🙏🏼🌹

वर्ली शाखा का हुआ पुनर्गठन दिनाँक 4 नवम्बर 2018 को अखिल भारतीय पासी विकास मंडल रजि.मुम्बई की वर्ली शाखा की वर्ष 2018-19 की नयी कार्यकरिणी का गठन कार्यक्रम अध्यक्ष के रूप में उपस्थित मंडल के अध्यक्ष श्री  उमेश पासी जी व सम्मानीय अतिथि के रूप में उपाध्यक्ष श्री प्रकाश पासी जी, मार्गदर्शक श्री हरीलाल मास्टर जी, महामंत्री प्रो. वीरेंद्र पासी जी, सहायक सांस्कृतिक मंत्री श्रीमती अन्नू सरोज जी व  थाना शाखा अध्यक्ष श्री चंदन सरोज जी (ठाणे) साथ ही साथ निर्वाचन अधिकारी के रूप में मंडल व शाखा के पूर्व अध्यक्ष माननीय श्री मिठाईलाल सरोज जी के मार्गदर्शन में बड़े ही उत्साह और मंडल के संविधान के अनुरूप किया गया। 

बैठक की शुरुवात में निर्वाचन अधिकारी द्वारा कार्यकरिणी गठन में संस्था के नियम की जानकारी उपस्थित लोगों को दी और शाखा अध्यक्ष पद  के लिये इच्छुक व्यक्ति का नाम पुकारे जाने पर श्री आनंद जी ने श्री रामसुरेश पासी जी को अध्यक्ष पद के लिये प्रस्तावित किया जिसको श्री दूधनाथ सरोज, प्रकाश पासी जिजामाता व अन्य सभी ने अनुमोदन किया। किसी अन्य का नाम इस पद के लिये न आनेपर श्री रामसुरेश पासी जी को सर्वसहमति से वर्ली शाखा का अध्यक्ष चुन लिया इसी कड़ी में दो उपाध्यक्ष को सर्वसहमति से चुना गया जिसमें एक है श्री आनंद सरोज जी व दूसरी हैं श्रीमती मीना माताप्रसाद सरोज जी । 


वर्ली शाखा द्वारा अन्य 23 लोगों की सूची उनके सहमति और निवेदन पत्र के साथ निर्वाचन अधिकारी को दी गयी जो कि स्वेच्छा से कार्यकरिणी में कार्य करने को इच्छुक थे। निर्वाचन अधिकारी ने उन सभी को शाखा कार्यकरिणी के लिये पात्र घोषित करते हुए अपनो में से ही एक व्यक्ति को शाखामंत्री चुनने के लिए कहा। श्री राजकुमार पासी जी ने श्री अशोक सरोज जी का नाम शाखामंत्री के लिए प्रस्तावित किया जिसका अनुमोदन श्री चंदन सरोज जी (वर्ली) व अन्य सभी साथियों ने किया । अन्य सभी पदाधिकारियों के पद का वितरण शाखामंत्री द्वारा जल्द ही सुनिश्चित कर सभी को सूचित किया जाएगा। 

मंडल अध्यक्ष ने उपस्थित सभी लोगों को दिवाली की शुभकामनाये देते हुए वर्ली शाखा को मंडल की बेहतरीन शाखाओं में से एक कहा और सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलायी। मंडल महामंत्री जी ने मंडल की नई शाखाओं के गठन और मंडल के विस्तार पर लोगों को जानकारी दी और सभी को एकजुट होकर मंडल को सहयोग करने का निवेदन किया। 

नवनिर्वाचित पदाधिकारियों की सूचि इस प्रकार है- 

1) शाखा अध्यक्ष - रामसुरेश पासी
2 & 3) शाखा उपाध्यक्ष - आनंद सरोज, मीना माताप्रसाद सरोज

4) शाखामंत्री- अशोक सरोज
5&6) सहा. शाखामंत्री - घनश्याम पासी, माताप्रसाद सरोज

7) कोषाध्यक्ष - चंदन पासी
8&9) सहा. कोषाध्यक्ष - रमेशचंद्र सरोज, डॉ विजय पासी

10) प्रचार मंत्री- बाबूलाल पासी
11&12&13) सहा. प्रचार मंत्री - राजकुमार पासी, ज्ञानचंद सरोज, सुंदर सरोज

14) संगठन मंत्री - प्रकाश पासी 
15&16&17) सहा. संगठन मंत्री- लोकनाथ पासी, दीपक सरोज, रंगीला सरोज

18) सांस्कृतिक मंत्री - दूधनाथ सरोज
19&20&21) सहा. सांस्कृतिक मंत्री - अवधेश सरोज, मनोज पासी, संतलाल पासी

22) लेखा परीक्षक - दीपक पंचम पासी 

23&24&25) शाखा परामर्शदाता - मिठाईलाल सरोज, राजपत पासी, अमरबहादुर पासी

वर्ली शाखा कार्यक्रम की अधिक जानकारी  https://www.facebook.com/story.php?story_fbid=288225045120867&id=100018001203319


फेसबुक पेज https://www.facebook.com/abpasivikasmandal/ 

आप सभी मंडल की वेबसाइट और फेसबुक से जुड़े और स्वजातीय बंधुओं को जोड़ें। आप सभी का सहयोग ही मंडल की पहचान है।

 जुड़ेगा पासी तो बढ़ेगा पासी 🌹💐😊

🌹धन्यवाद 🙏🏼